टेंपल सिटी में बिक रहा जगह-जगह अवैध शराब नगर की महिलाओं ने शराब बंद कराने के लिए किया थाने का घेराव

टेंपल सिटी में बिक रहा जगह-जगह अवैध शराब नगर की महिलाओं ने शराब बंद कराने के लिए किया थाने का घेराव

 

शिवरीनारायण । धार्मिक नगरी शिवरीनारायण में जगह-जगह बिक रहा है अवैध शराब बिक्री को लेकर दर्जन भर से ज्यादा महिलाओं ने किया शिवरीनारायण थाने का घेराव, शराब कोचियों के नाम सहित थाने में दिया आवेदन, सवालों के घेरे में शिवरीनारायण पुलिस टीम, थाना के 100 मीटर दूरी पर ही धड़ल्ले से बिकता है अवैध शराब लगाम लगाने में नाकाम शिवरीनारायण पुलिस टीम, पुलिस प्रशासन पर उठ रहे सवाल।

जी हां आपको बता दें कि इन दिनों शिवरीनारायण थाना, शराब माफियाओं का गढ़ बन चुका है जहां शिवरीनारायण थाना क्षेत्र में ही नहीं बल्कि शिवरीनारायण थाना के 100 मीटर की दूरी पर अवैध शराब की बिक्री लगातार जारी है, शराब कोचियो द्वारा बेखौफ होकर धार्मिक नगरी शिवरीनारायण में जिस तरह से खुलेआम अवैध शराब की बिक्री की जा रही हैं उससे साफ तौर पर अंदाजा लगाया जा सकते हैं कि कैसे शिवरीनारायण पुलिस टीम इन शराब माफियाओं ऊपर मेहरबान होकर कुंभकरण निंद्रा में सोए हुए नजर रही है।

तभी तो आज शराब माफियाओं के कारनामों के चलते दर्जन भर से ज्यादा महिलाएं त्रस्त होकर शिवरीनारायण थाना घेराव करने के लिए मजबूर हो गई और काफ़ी संख्या में थाने पहुंचकर शराब माफियाओं के नाम सहित थाने में शिकयत किया है। जिसमें दीपक कुमार यादव, बसंत कुमार सारथी, लव कुमार थवाईत, सुरजीत रात्रे, मनहरण थवाईत, रूकमणी सारथी और राजू साहू (लोधो) इनके द्वारा लगातार खुलेआम शिवरीनारायण में अवैध शराब की बिक्री की जा रही हैं कहकर आवेदन देते हुए शिवरीनारायण में जिस तरह से अवैध शराब की बिक्री चल रहा है इस पर जल्द से जल्द कार्यवाही करने की मांग किए है।

 

इधर जिले के नवागढ़ में जहरीली शराब पीने से तीन लोगों की मौत सामने आई है टेंपल सिटी में बिक रहे अवैध शराब को समय पर रोका नहीं गया तो कहीं यह बड़ी घटना में तब्दील ना हो जाए समय रहते इस पर जिला प्रशासन को मामले को संज्ञान में लेना चाहिए ताकि दोबारा इस तरह का घटना की पुनरावृत्ति ना हो।

Leave a Comment

What does "money" mean to you?
  • Add your answer
error: Content is protected !!