अवैध शराब की बिक्री पर रोक लगाने को लेकर बीजेपी नेत्री मंजूलता टंडन आई सामने, शराब माफियाओं पर जल्द कार्यवाही को लेकर हजारों की संख्या में रैली निकाल कर करेगें शिवरीनारायण थाने का घिराव

अवैध शराब की बिक्री पर रोक लगाने को लेकर बीजेपी नेत्री मंजूलता टंडन आई सामने, शराब माफियाओं पर जल्द कार्यवाही को लेकर हजारों की संख्या में रैली निकाल कर करेगें शिवरीनारायण थाने का घिराव

शिवरीनारायण।   आपको बता दें कि इन दिनों पामगढ़ विधानसभा क्षेत्र में खूब चर्चित बीजेपी नेत्री मंजू लता टंडन ने शराब माफियाओं के खिलाफ शिकंजा कसने को लेकर हजारों महिलाओं को इकट्ठा कर सड़कों में रैली निकालकर शिवरीनारायण थाने का घेराव करने की बात कही है। जहां इस दौरान उनके द्वारा शिवरीनारायण थाना क्षेत्र के ग्रामीण अंचल व नगर पंचायत शिवरीनारायण की महिलाओं से अवैध नसीली पदार्थ पर रोक लगाने को लेकर अहम बैठक ली रही है।

जहा जांजगीर-चांपा जिले के शिवरीनारायण और नवागढ़ थाना क्षेत्र में इन दिनों शराब माफियाओं के हौसले इतने बुलंद है कि खुलेआम अवैध शराब, चरस-गांजा और नशीली पदार्थ की बिक्री धड़ल्ले से चल रहा है। ऐसा नहीं है कि इस प्रकार से अवैध कारोबार की जानकारी पुलिस प्रशासन को नहीं है, सब कुछ जानकारी होने के बावजूद भी शिवरीनारायण पुलिस और नवागढ़ पुलिस टीम मुख दर्शक बने बैठी है। जिसका खामियाजा कुछ दिन पहले सेना के 1 जवान सहित दो लोगों को अपनी जान देकर चुकाना पड़ा, जहा अवैध शराब पीने से 1 सेना के जवान सहित 3 लोगों की मौत हो गई थी।

तो वहीं दूसरी तरफ शिवरीनारायण थाना क्षेत्र में नाबालिक छोटे मासूम बच्चों से लेकर अधेड़ युवा चरस-गांजा अवैध शराब, नशीली दवाई के आदी हो चुके हैं जिसके चलते शिवरीनारायण थाना क्षेत्र में अपराधों का ग्राफ बढ़ता जा रहा है जिस पर लगाम लगाने में नाकाम नजर आ रहे है शिवरीनारायण पुलिस।

इन सभी कारणों से त्रस्त होकर कुछ दिन पहले दर्जनभर से ज्यादा महिलाओं ने शिवरीनारायण थाने में नामजद अवैध नशीली पदार्थों के कारोबार करने वाले व्यापारियों के खिलाफ शिकायत किया था, मगर आज शिकायत को हफ्ता गुजर जाने को है मगर इस प्रकार से अवैध नशीली पदार्थ के कारोबार करने वाले कारोबारियों ऊपर शिवरीनारायण पुलिस टीम की खास कार्यवाही नहीं देखने को मिला।

जिससे महिलाएं काफी परेशान थी, तब इसी बीच लाखों लोगों के दिलों में राज करने वाले पामगढ़ विधानसभा क्षेत्र के बीजेपी नेत्री मंजूलता टंडन शराब माफियाओं के खिलाफ कड़ी कार्रवाई और शिवरीनारायण थाना क्षेत्र में पूर्ण रूप से शराब बंदी को लेकर महिलाओं की अहम बैठक ली, इस दौरान शिवरीनारायण थाना क्षेत्र के हजारों ग्रामीणों के साथ बीजेपी नेत्री मंजूलता टंडन जल्द ही शिवरीनारायण थाना क्षेत्र में अवैध नशीली पदार्थ पर रोक लगाने और इन व्यापारियों के ऊपर कड़ी कार्यवाही को लेकर भव्य रैली निकालकर शिवरीनारायण थाने का घेराव करेगी।

Leave a Comment

What does "money" mean to you?
  • Add your answer
error: Content is protected !!