पुरंदर मिश्रा की छवि क्षेत्र में एक समाजसेवी और लोकप्रिय जननेता की, उन्हें जिताने के लिए कार्यकर्ता डट जाएंः संजय  – भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता ने ली उत्तर विधानसभा के कार्यकर्ताओं की बैठक 

पुरंदर मिश्रा की छवि क्षेत्र में एक समाजसेवी और लोकप्रिय जननेता की, उन्हें जिताने के लिए कार्यकर्ता डट जाएंः संजय  – भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता ने ली उत्तर विधानसभा के कार्यकर्ताओं की बैठक

रायपुर। शहर की उत्तर विधानसभा क्षेत्र के बीजेपी प्रत्याशी पुरंदर मिश्रा को चुनाव में जिताने के लिए प्रदेश प्रवक्ता एवं भाजपा के वरिष्ठ नेता संजय श्रीवास्तव ने भाजपा मंडल शंकर नगर में बैठक लेकर पार्टी कार्यकर्ताओं में जोश भरा। इस मौके पर उन्होंने कहा कि, रायपुर उत्तर विधानसभा क्षेत्र के भाजपा प्रत्याशी पुरंदर मिश्रा की छवि क्षेत्र में समाजसेवी के साथ ही एक लोकप्रिय जननेता की है। जनसेवा और समाजसेवा का उन्हें बेहतर अनुभव है, इसलिए पुरंदर मिश्रा को जिताने के लिए सभी कार्यकर्ताओं को एकजुट होकर कमर कसकर मेहनत करना है। कार्यकर्ता ही पार्टी की रीढ़ माने जाते हैं। कार्यकर्ताओं की मेहनत और जनता के आशीर्वाद के बिना कोई भी चुनाव नहीं जीता जा सकता, इसलिए इस चुनाव में भी पूरी ताकत से लड़कर भाजपा प्रत्याशी पुरंदर मिश्रा को विजयी बनाना है।
भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता एवं सरगुजा संभाग प्रभारी संजय श्रीवास्तव ने कार्यकर्ताओं की बैठक में आगे कहा कि, कांग्रेस के लोग सिर्फ लफ्फाजी करना जानते हैं जबकि भारतीय जनता पार्टी का प्रत्येक सदस्य जी-तोड़ मेहनत के साथ विकास कार्य करने पर विश्वास रखता है और  भाजपा की यही सबसे बड़ी विशेषता है। छत्तीसगढ़ में बीजेपी के 15 सालों का कार्यकाल उपलब्धियों से भरा रहा है। इन उपलब्धियों को आईना बनाकर कार्यकर्ता उत्तर विधानसभा की जनता के घर-घर भाजपा की नीति और रीति को पहुंचाने की दिशा में काम करें। इसी तरह उत्तर विधानसभा क्षेत्र के बीजेपी प्रत्याशी पुरंदर मिश्रा के सहज, सरल और विश्वसनीय व्यक्तित्व से यहां की जनता काफी प्रभावित है। अब बीजेपी के एक-एक कार्यकर्ता का यह कर्तव्य और दायित्व है कि उत्तर विधान विधानसभा की जनता से सीधा संपर्क बढ़ाएं और पुरंदर मिश्रा को इस चुनाव में जिताने की अपील करें।

संजय श्रीवास्तव ने आगे कहा कि, कार्यकर्ता भी यह याद रखें कि खुद को छत्तीसगढ़ का बेटा बताने और छत्तीसगढिया स्वाभिमान की बात कहने वाले मुख्यमंत्री भूपेश बघेल का असली चेहरा सामने आ गया है। छत्तीसगढ़ महतारी का चरण सेवक बनकर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने छत्तीसगढ़ को दोनों हाथों से लूटा है। पिछले चुनाव में कांग्रेस के लोगों ने  हाथों में गंगाजल लेकर प्रदेश में पूर्णंत: शराबबंदी करने का भरोसा दिलाकर माताओं – बहनों से वोट तो बटोर लिए थे लेकिन शराबबंदी आखिर तक नहीं पाए। कांग्रेस के लोग चारों तरफ लोगों को सिर्फ गुमराह करने में लगे हैं। यही कारण है कि रायपुर उत्तर विधानसभा क्षेत्र का बेहद बुरा हाल है और लोगों को अपना ही अधिकार पाने के लिए दर-दर की ठोकरें खानी पड़ रही है। कांग्रेस की कार्यशैली से हलाकान रायपुर उत्तर विधानसभा की जनता अपने अधिकारों की रक्षा के लिए सशक्त, कर्मठ, सेवाभावी और ईमानदार जनप्रतिनिधि का इंतजार कर रही है। यकीन मानिए, लोगों के इंतजार की घड़ी खत्म होने के साथ ही अब जल्द ही लोगों को पुरंदर मिश्रा के रूप में विश्वसनीय जनप्रतिनिधि मिलने जा रहा है, जिन्हें लोगों की समस्याओं और उसके समाधान करने का बेहतर अनुभव है। वहीं घोषणा पत्र में झूठे वादे कर सरकार बनाने वाली कांग्रेस के ताबूत पर अंतिम कील छत्तीसगढ़ की जनता – 2023 के विधानसभा चुनाव में मतदान कर ठोंकने वाली है।
शंकर नगर मंडल में बैठक में सुनील सोनी, पूनम चंद्राकर, किशोर महानंद, महमूद खान, जयंती पटेल, नलिनेश ठोकने, मंडल अध्यक्ष अनूप खेलकर, संजय कश्यप, पूर्व मंडल अध्यक्ष टिकेंद्र वर्मा, विपिन पटेल, प्रीतम महानंद, सुनील सुधीर चौबे, सुमन राम प्रजापति, राम प्रजापति, राधेश्याम बाग,दिलीप धनगर, हरिवंश वर्मा,रामदास मानिकपुरी, रितेश रक्सेल, उमा रात्रे, सुमित्रा रजक, डूमेंद्र वर्मा, गणेश निर्मलकर, आकाश बलानी, मीना सेन,उमेश्वरी चंद्राकर,,सीमा पिल्ले,गायत्री चंद्राकर, शहनाज नजमा, दीपाली चौधरी व विद्या समेत भाजपा के सैकड़ों कार्यकर्ता और पदाधिकारी शामिल थे।

Leave a Comment

What does "money" mean to you?
  • Add your answer
error: Content is protected !!