संतोषी मनोज रात्रे ने कांग्रेस की प्राथमिक सदस्यता से दिया इस्तीफा

संतोषी मनोज रात्रे ने कांग्रेस की प्राथमिक सदस्यता से दिया इस्तीफा

पामगढ़ 22 मार्च 2024/ 

कांग्रेस पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से संतोषी मनोज रात्रे ने दिया इस्तीफा

मैं संतोषी मनोज रात्रे विगत 2008 से आज दिनांक तक कांग्रेस पार्टी की सक्रिय सदस्य के रूप में विभिन्न पदों पर पार्टी की सेवा करती आ रही हूँ । पूर्व में कांग्रेस समर्थित प्रत्याशी के सूप में जिला पंचायत क्षेत्र क्र. 05 से चुनाव लड़ी, वर्तमान में अनुसूचित जाति कांग्रेस जिला जांजगीर चाम्पा में जिला उपाध्यक्ष के पद पर कार्यरत हूँ, पिछले दो विधानसभा चुनाव केि प्रत्याशी की दौड़ में भी शामिल रही।

मै पार्टी की सेवा निःस्वार्थ रूप से करते आ रही हूँ। किन्तु अभी हुए विधानसभा चुनाव2023 में भी बाहरी प्रत्याशी को महत्व दिया गया एवं वर्तमान में होने वाले लोकसभा के चुनाव में भी पुनःवृत्ति करते हुए बाहरी व्यक्ति को प्रत्याशी घोषित किया गया है। पामगढ़ क्षेत्र में हमेशा स्थानीय व्यक्तियों की उपेक्षा की जा रही है। वर्तमान विधायक द्वारा भी उपेक्षित एवं दुर्भावना पूर्ण व्यवहार कियाजा रहा है। इन परिस्थितियों में मैं अपने आप को कांग्रेस पार्टी का काम करने में असमर्थ पा रही हूँ।

अतः आज दिनांक 21/3/ 2024 को समय शाम 7 बजे से कांग्रेस पार्टी के पदों के साथ अपनी प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा दे रही हूँ। इस पत्र को स्वीकार करने कि कृपा करे।

Leave a Comment

[democracy id="1"]

सर्वहितकारी पत्रकार परिवार महासंगठन(भारत) के राष्ट्रीय सचिव अरुण कुमार कश्यप ने अपने 33 वे जन्मदिन पर शासकीय अस्पताल केरा मे लिखित मे दिया मृत्यु उपरांत शरीर के जरूरी ऑर्गन्स को जरूरत मन्द को दान

error: Content is protected !!